हत्या का प्रयास !

भण्डाफोर ब्यूरो-

पवन पटेल की रिपोर्ट-

*हत्या के प्रयास मामले में वांछित चल रहे तीन अभियुक्तों को प्रभारी निरीक्षक ढेबरूआ ने टीम के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से घटना में प्रयुक्त अवैध शस्त्र, वाहन व नशीली गोलियां बरामद की गयी हैं। उल्लेखनीय है कि मंगलवार को जनपद बलरामपुर की तरफ से आ रहे ट्रक चालकों से पास देने के मामले को लेकर कहासुनी हुई।

*इसके बाद अभियुक्तों ने अपनी कार से ओवरटेक करके जनपद बलरामपुर के पचपेड़वा के पास ट्रक रोक लिया। वहां कई अन्य ट्रक चालक जब एकत्रित हो गए तो अभियुक्त, क्षमा-याचना करके वहां से भाग निकले। लेकिन अभियुक्तों ने बढ़नी में इन ट्रकों को फिर रोकने का प्रयास किया। बलरामपुर की तरफ से आ रहे ट्रक चालकों ने ट्रकों को नहीं रोका और ढेबरूआ की तरफ मुड़ गए तो फिर अभियुक्तों द्वारा उन्हें ओवरटेक करके अमन तिराहा के पास ट्रक चालक को निशाना बनाते हुए अवैध तमंचा से फायरिंग किया गया, ट्रक ड्राइवर व क्लीनर बाल-बाल बचे। फायरिंग के निशान ट्रक की बॉडी पर पाए गए। मौके पर कारतूस के बुलेट भी बरामद हुए।

*घटना में प्रयुक्त वाहन के आधार पर अभियुक्तों का नाम प्रकाश में आया, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त कार महिंद्रा एक्सयूवी यूपी 55 एक्स 3091, अवैध तमंचा 315 बोर मय एक अदद कारतूस 315 बोर व अधिक मात्रा में नशीली गोलियों की बरामदगी हुई। गिरफ्तार अभियुक्तग शनि उपाध्याय उर्फ अनिमेष उपाध्याय पुत्र निवास उपाध्याय निवासी मुडीला थाना ढेबरुआ, उत्कर्ष जायसवाल पुत्र स्वर्गीय राकेश जयसवाल निवासी मालगोदाम रोड कस्बा बढ़नी थाना ढेबरूआ, धीरज शर्मा पुत्र अंबिका शर्मा निवासी मुडीला थाना ढेबरूआ के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत करके उन्हें जेल भेजा गया। सभी अभियुक्तों का अपराधिक इतिहास है इस संबंध में तथ्यों के आधार पर विवेचनात्मक कार्यवाही की जा रही है।

Spread the message

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *